सदस्य बनने के लिए यहाँ क्लिक करे । निःशुल्क रक्तदान सेवा | निःशुल्क एम्बुलेंस सेवा । निःशुल्क क़ानूनी सहायता । सेवाओं के लिए संपर्क करे -1800 -8896 -220

सामाजिक ताने–बाने को सुचारु रुप से चलाने के लिए लोगों के अधिकारों की रक्षा के लिए और भ्रष्टाचार व बुराइयों से लड़ने के लिए संस्था द्वारा कानूनी सहायता निशुल्क उपलब्ध कराई जाती है। बुराई के खिलाफ लड़ाई में हम उनके साथ चलते हैं। और इस राह में पथ प्रदर्शक के तौर पर हमारी लीगल टीम के वकील साथी सब के साथ हैं।

गरीबों को न्याय दिलाने के लिए उनकी कानूनी मदद करने के फैसले को बड़े स्तर पर लागू किया गया है।

हमारी संस्था ये काम निःशुल्क करती है, और समाज के अंतिम कतार में खड़े व्यक्ति तक न्याय पहुँचाने के लिए हम प्रतिबद्ध हैं।

गौरतलब है कि हमारे देश में न्याय दिलाने के बहाने वकील मोटी फीस लिया करते हैं, ऐसे में एक गरीब व्यक्ति सिर्फ पैसे न होने की वजह से न्याय पाने से वंचित रह जाता है।

हम प्रत्येक गांव में जनजागरण के दौरान लोगों से उनकी समस्याओं पर चर्चा करके उस समस्या की मूल तक पहुंच कर और फिर लीगल सेल की मदद से उस समस्या का निपटारा करते हैं।

हमारी लीगल सेल की टीम खुद सक्षम वकील को नियुक्त कर मामले की तह तक पहुँचती है और गरीब व्यक्ति को न्याय मुहैय्या करवाती है, लीगल सेल की राज्य के प्रत्येक जिले में इकाई गठित की गई है, जिले की इकाई अपने-अपने जिले की समस्यायों को इंगित कर उसकी समीक्षा करती है और जरूरत पड़ने पर उसे राज्य स्तरीय इकाई को परामर्श हेतु भेजती है, और हर सम्भव मदद के लिए प्रतिबद्ध रहती है।